Scrollup

राजधानी दिल्ली में जल्द ही सभी 70 विधानसभाओं में सीसीटीवी कैमरे लगने जा रहे हैं। 1 लाख 40 हज़ार सीसीटीवी कैमरे लगाने का टेंडर दिल्ली सरकार के पीडब्ल्यूडी विभाग ने जारी कर दिया है। जल्द ही इस दिशा में काम शुरु हो जाएगा और अगले 6 महीने में ये कैमरे लगाने का काम पूरा कर दिया जाएगा। यह जानकारी दिल्ली के लोक निर्माण विभाग के मंत्री सत्येंद्र जैन ने दी।

दिल्ली की AAP सरकार पूरा करने जा रही है अपना सबसे बड़ा वादा, दिल्ली में चप्पे-चप्पे पर लगेंगे CCTV, टेंडर जारी

आम आदमी पार्टी शासित दिल्ली सरकार दिल्ली की जनता को समर्पित सरकार है और आम आदमी पार्टी ने जो वादा दिल्ली की जनता से अपने चुनावी मैनिफ़ेस्टो में किया था उसके हर वादे को दिल्ली की केजरीवाल सरकार पूरा करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रही है। महिला सुरक्षा को लेकर भी आम आदमी पार्टी ने वादा किया था कि उनकी सरकार पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगवाएगी और अपने वादे के मुताबिक दिल्ली की महिलाओं की सुरक्षा के मद्देनज़र सीसीटीवी कैमरे लगने का कार्य की शरुआत कर दी गई है।

आपको बता दें दिल्ली सरकार अपने पहले चरण में 1 लाख 40 सीसीटीवी कैमरे लगवा रही है, अगले चरण में कैमरों की संख्या और ज्यादा होगी।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ravi Brahmapuram

2 Comments

    • John Ferns

      GREAT!
      CCTVs around Delhi to protect Delhi Men, Women & Children.
      Delhi people are very lucky to have CCTVs Security Cover!

      reply
    • Satsh khare

      जिस तरह आम आदमी पार्टी जनता सहित देश हित मे काम कर रही उस गति एवम ईमान्दारी से आज तक किसी अन्य पार्टी ने कार्य नही किया मे मध्य प्रदेश सरकार से दरख्यास्त करता हू की आम आदमी पार्टी की तरह मध्य प्रदेश मे 10% ही कार्य कर दे तो मध्य प्रदेश की दिशा और दशा दोनो बदल सकती है

      reply

Leave a Comment