Scrollup

दिल्ली सरकार ने दिल्लीवासियों को दिवाली का एक और शानदार तोहफ़ा दिया है जिसके तहत शनिवार को दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली सरकार के 100 से ज्यादा सरकारी स्कूलों में  5695 नए क्लासरुम का उद्घाटन किया। शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने मंडावली स्थित सर्वोदय कन्या विद्यालय में आयोजित हुए कार्यक्रम में दिल्ली सरकार के स्कूलों में बने नए कमरों का उद्याटन किया।

इस मौके पर दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि ‘दिल्ली के हर बच्चे के लिए अच्छी शिक्षा और बेहतरीन शिक्षा सुविधाएं देना हमारी सरकार की ज़िम्मेदारी है। हमारी कोशिश है कि सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाला हर बच्चा अपने स्कूल को लेकर गर्व महसूस कर सके, हमारा मकसद दिल्ली के हर सरकारी स्कूल को विश्व स्तरीय बनाना है जिसमें पढ़ाई की क्वालिटी से लेकर वहां मिलने वाली सुविधाएं किसी मंहगे प्राइवेट स्कूल से भी बेहतर हो, हमारा मानना है कि जो राष्ट्र शिक्षित होगा तभी वो एक राष्ट्र समर्थ होगा’

शिक्षित राष्ट्र, समर्थ राष्ट्र : मनीष सिसोदिया, शिक्षा मंत्री, दिल्ली सरकार

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली सरकार तहत चलने वाले स्कूलों की काया पलट कर रख दी है जिसकी पूरे विश्व में तारीफ़ हो रही है, ढांचागत सुविधाओं से लेकर पढ़ाई की गुणवत्ता तक पर दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार बेहतरीन काम कर रही है जिसकी बदौलत दिल्ली सरकार के स्कूलों ने प्रदर्शन में दिल्ली के प्राइवेट स्कूलों को भी पीछे छोड़ दिया है। दिल्ली सरकार के स्कूलों में अपने बच्चों को पढ़ाने वाले अभिभावक भी अब दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार की खुलकर तारीफ़ करते हैं।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ravi Brahmapuram

2 Comments

    • John Ferns

      AAP is doing a great job in Education & Health Sectors
      Investing in Education & Health Sectors will make Educated Indians and Healthy Indians

      reply
    • Keshav Agarwal

      Concentrate on education and health. Make exportable surplus capacity in health and education. It will result higher tourism footfall too. Health and education tourism can be next big job creating sector after IT.

      reply

Leave a Comment