Scrollup

भ्रष्टाचार मुक्त नगरीय निकाय, AAP का संकल्प

उत्तरप्रदेश के नगर निकाय चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने सोमवार को लखनऊ में अपना घोषणापत्र जारी किया। आम आदमी पार्टीे के वरिष्ठ नेता आशुतोष और पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी एंव राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने आगामी नगर निकाय चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र जारी किया। इस मौके पर पार्टी के दिल्ली से विधायक नरेश यादव एंव प्रदेश के अन्य नेता मौजूद रहे।

आम आदमी पार्टी ने अपने घोषणापत्र में उत्तरप्रदेश के लोगों से यह वादा किया है कि अगर नगर निकाय चुनाव में जनता आम आदमी पार्टी को चुनती है तो पार्टी मोहल्ला स्वराज के ज़रिए लोगों को निर्णय लेने की शक्ति देगी, हाउस टैक्स आधा करने के साथ-साथ बकाया भी माफ़ किया जाएगा एंव मोहल्ला क्लीनिक बनाने समेत कई अन्य वादे आम आदमी पार्टी ने नगर निकाय चुनाव में जनता से किए हैं।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी ने एक कैम्पेन वीडियो भी लॉंच किया जिसे चुनाव में जनता को दिखा कर पार्टी वोट मांगेगी। वीडियो में पार्टी ने दिल्ली में चल रही अपनी सरकार के काम को दिखाया है और साथ ही उत्तर प्रदेश के लोगों से यह वादा किया है कि अगर आम आदमी पार्टी प्रदेश के नगर निकाय में चुनकर आती है तो उत्तर प्रदेश में भी वैसा ही काम करेगी जो काम दिल्ली में पार्टी की सरकार ने करके दिखाए हैं।

 

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ravi Brahmapuram

2 Comments

    • John Ferns

      AAP SHOULD START “AAM AADMI TV NEWS CHANNEL” (AAP TV) TO COUNTER THE LIES OF MODIA.

      reply
    • Zafar

      I am from Maharashtra.
      AAP should contest civic and assembly polls in Maharashtra.
      We also want good governance.

      reply

Leave a Comment