Scrollup

‘मेट्रो किराया सत्याग्रह’ के दूसरे चरण के तीसरे दिन सोमवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद उदित राज के आवास पर पहुंचे। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता यहां भी गुलाब के फूल लेकर पहुंचे थे। ‘आप’ कार्यकर्ता सांसद उदित राज से अनुरोध करने के लिए गए थे कि बढ़े मेट्रो किराए को कम करवाने के लिए बीजेपी सांसद भी दिल्ली की जनता का साथ दें। वो भी दिल्ली की जनता द्वारा चुने हुए प्रतिनिधि हैं लिहाज़ा उन्हें भी जनता के हक़ में बोलना चाहिए। यहां भी पुलिस ने बैरिकेडिंग करके आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को सांसद के आवास से दूर ही रोक दिया।

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ‘मेट्रो किराया सत्याग्रह’ के दूसरे चरण के तहत हर रोज़ दिल्ली से चुने हुए बीजेपी के सांसदों के पास जा रहे हैं। शनिवार को जहां ‘आप’ कार्यकर्ता डॉ हर्षवर्धन के पास गए थे तो वहीं रविवार को बीजेपी सांसद महेश गिरी से अनुरोध करने के लिए पहुंचे थे और सोमवार को उदित राज के पास पहुंचे। आपको बता दें कि मेट्रो का सफ़र काफ़ी महंगा होने से ख़ासकर दिल्ली की महिलाएं मुश्किल में हैं क्योंकि सुरक्षा के लिहाज से मेट्रो सबसे बेहतरीन परिवहन का माध्यम है लेकिन बीजेपी मेट्रो किराए के मुद्दे पर जनता का साथ नहीं दे रही और पर्दे के पीछे जनता की जेब काटने का काम कर रही है।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ravi Brahmapuram

2 Comments

    • S. Javed

      BJP is concerned about cows and not people.

      reply
    • S. Javed

      Both Congress & BJP are afraid of clean & honest politics of AAP.

      reply

Leave a Comment






femdom-scat.com
femdom-mania.net