Scrollup

आम आदमी पार्टी शासित दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने गुरुवार सुबह मयूर विहार स्थित LBS अस्पताल का औचक दौरा किया जहां उन्होंने ना केवल अस्पताल की व्यवस्थाओं को जांचा बल्कि वहां इलाज के लिए आए मरीज़ों से बात की और दवाइयों के स्टॉक को लेकर जानकारी ली।

अस्पताल के स्टाफ़ को व्यवस्थित करने के दिए निर्देश 

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अस्पताल की व्यवस्थाओं को जांचते हुए डॉक्टर्स को व्यवस्थित शिफ़्ट में लगाने के निर्देश दिए एंव साथ ही मरीज़ों को दी जा रही सेवाओं के सिस्टम में भी कुछ ज़रुरी बदलाव करने के निर्देश दिए।

डिस्पेंसरी में दवा की पर्ची के लिए 5 रुपए लेने पर काउंटर कर्मी निलंबित

मयूर विहार फेज़ 3 में स्थित दिल्ली सरकार की डिस्पेंसरी में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अचानक पहुंचे जहां उन्होंने पाया कि दवा की पर्ची बनाने के लिए ग़लत तरीक़े से मरीज़ों से 5 रूपये लिए जा रहे हैं। इस तरह से अवैध तरीक़े से 5 रुपए लेने पर काउंटर कर्मी को निलंबित कर दिया गया है। आपको बता दें कि दिल्ली सरकार के सभी अस्पतालों, डिस्पेंसरी, मोहल्ला क्लीनिक एंव पॉली क्लीनिक में इलाज से लेकर सभी तरह की दवाएं बिल्कुल निशुल्क उपलब्ध हैं ।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ravi Brahmapuram

2 Comments

    • John Ferns

      AAM AADMI CLINIC, THE BEST THING EVER HAPPENED IN INDIA.
      70 Years of Congress & BJP rule failed to achieve Success in Heath Sector!

      reply
    • Amrit

      Great work!!

      reply

Leave a Comment