Scrollup

युवाओं के लिए खुशख़बरी है, आम आदमी पार्टी शासित दिल्ली सरकार आगामी 7 और 8 नवम्बर को दिल्ली में एक जॉब-फ़ेयर आयोजित करने जा रही है। यह जॉब-फ़ेयर आईएनए कॉलोनी के पास स्थित त्यागराज स्टेडियम में आयोजित होगा जहां अलग-अलग कम्पनियां युवाओं को नौकरी देने के लिए मौजूद रहेंगी।

एक तरफ़ जहां बीजेपी शासित केंद्र सरकार की नीतियों की वजह से देश में लाखों नौकरियां छूट रही हैं और देशभर के युवा बेरोज़गार हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ़ आम आदमी पार्टी शासित दिल्ली सरकार अपनी बेहतरीन शिक्षा व्यवस्था से ना केवल बच्चों और युवाओं को शिक्षित और ट्रेन कर रही है बल्कि उन्हें नौकरी दिलाने के लिए भी प्रतिबद्धता के साथ काम कर रही है। इसी कड़ी में दिल्ली सरकार ये जॉब-फ़ेयर आयोजित कर रही है।

वो सभी युवा जो अपनी पढ़ाई पूरी कर चुके हैं या फिर पढ़ाई करने के साथ-साथ नौकरी करना चाहते हैं तो उनके लिए भी सुनहरा मौका है, युवाओं को उनकी योग्यता के हिसाब से नौकरी देने के लिए दिल्ली सरकार के इस जॉब-फ़ेयर में कई बड़ी कम्पनियां मौजूद रहेंगी जो अपनी ज़रुरत के हिसाब से अभ्यर्थियों का चयन करेंगी। कोई भी व्यक्ति दिल्ली सरकार के इस जॉब-फ़ेयर में आवेदन कर सकता है, नीचे दिए गए लिंक पर जाकर आवेदन किया जा सकता है।

Register here:

 

Govt of NCT of Delhi Organizing ‘Job Fair’

Date : 7-8th Nov

Location: Tyagraj Stadium

Register here:

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ravi Brahmapuram

Leave a Comment