Scrollup

दिल्ली सरकार के अस्पतालों में OPD डॉक्टर्स अब 9 बजे कि बजाए 8 बजे से बैठेंगे

दिल्ली की जनता के लिए एक अच्छी ख़बर है, दिल्ली सरकार के अस्पतालों में अब OPD का वक्त बदल गया है, अब OPD हर रोज़ सुबह 1 घंटा पहले से शुरु होगी। अब सुबह 8.30 बजे कि बजाए 7.30 बजे से ओपी़डी की शुरुआत होगी और ओपीडी में डॉक्टर हर रोज़ सुबह 8 बजे से मरीज़ों के देखने के लिए अपने कमरे में बैठ जाएंगे जो पहले 9 बजे से बैठते थे।

आपको बता दें कि बहुत सारे नौकरी-पेशा लोग सुबह-सुबह के वक्त अस्पताल में इलाज के लिए जाते हैं और ओपीडी की टाइमिंग की वजह से ऐसे लोगों को अपने दफ्तर या नौकरी पर जाने में देरी हो जाती थी लेकिन अब ऐसे लोगों को दिल्ली सरकार ने बड़ी राहत दी है, अब वे लोग सुबह जल्दी डॉक्टर से परामर्श लेकर अपने दफ्तर जा सकते हैं, इसके अलावा कामकाजी महिलाओं और दूसरे लोगों को भी यह सहूलियत होगी कि वो सुबह जल्दी अस्पताल में आकर डॉक्टर से अपने स्वास्थ्य से सम्बंधित परामर्श ले सकते हैं और फिर अपने-अपने निजी और घरेलू कार्यों के लिए भी वक्त निकाल सकते हैं।

स्वास्थ्य मंत्री ने किया जगप्रवेश चंद्रा अस्पताल का औचक निरीक्षण

दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने सोमवार सुबह पूर्वी दिल्ली स्थित जगप्रवेश चंद्रा अस्पताल का औचक निरीक्षण किया और अस्पताल की व्यवस्थाओं और मरीज़ों को मिल रही सेवाओं को जांचा। इस दौरान इमरजेंसी वार्ड के कमरे में एक अस्पताल कर्मचारी सोते हुए पाया गया जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री ने तुरंत सीएमओ-इमरजेंसी के ख़िलाफ़ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए।

अस्पताल में आई महिलाएं दिल्ली सरकार के काम खुश दिखीं

अस्पताल में इलाज के लिए आई महिलाओं से स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बातचीत की जिसमें महिलाओं ने बताया कि वो दिल्ली सरकार द्वारा दी जा रही स्वास्थ्य सेवाओं से बेहद खुश हैं।

 

 

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ravi Brahmapuram

3 Comments

    • John Ferns

      HEALTH MINISTER SHOULD VISIT EACH CONSTITUENCY TO INFORM ABOUT THE HEALTH REFORM.

      reply
    • Faisal

      सर सीवर कनेक्शन लेने की तारीख बड़ा दीजिए मैं कनेक्शन लेना चाहता हु

      reply
      • Faisal

        Extent date (with discount rate 100rs./sq.m.) Sewer connection

        reply

Leave a Comment






femdom-scat.com
femdom-mania.net