Scrollup

Press Release

नोटबंदी के ख़िलाफ़ नवम्बर धोख़ा दिवस मनाएगी AAP

26 नवम्बर को आम आदमी पार्टी अपने पांच साल पूरे होने के मौके पर राजधानी दिल्ली में ‘राष्ट्रीय सम्मेलन’ आयोजित करेगी जिसमें पार्टी कुछ बेहद महत्वपूर्ण राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा करेगी। इसके साथ ही आगामी 8 नवम्बर को नोटबंदी के एक साल पूरा होने के मौके पर पार्टी पूरे देश में इसे धोख़ा दिवस के तौर पर मनाएगी जिसमें पार्टी केंद्र की बीजेपी सरकार की ग़लत नीतियों और नोटबंदी जैसे ग़लत फ़ैसले के ख़िलाफ़ राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करेगी।

पार्टी कार्यालय में आयोजित हुई प्रेस कॉंफ्रेंस में बोलते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने कहा कि ‘हाल ही आयोजित हुई पार्टी कीराष्ट्रीय परिषद की बैठक में फैसला लिया गया है कि पार्टी की स्थापना को 5 साल पूरा होने पर 26 नवंबर को स्थापना दिवस के मौके पर एक राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इसमें देश भर से पार्टी के कार्यकर्ता इकट्ठा होंगे। 5 साल के दौरान पार्टी की सरकार के काम-काज, और संगठन पर चर्चा की जाएगी।

सम्मेलन में किसान के मुद्दों पर चर्चा की जाएगी क्योंकि वर्तमान में केंद्र की बीजेपी सरकार ने किसानों को धोख़ा दिया है। इसके अलावा जीएसटी और नोटबन्दी पर भी पार्टी के इस सम्मेलन में चर्चा की जाएगी। केंद्र की बीजेपी सरकार ने ये दो ऐसे निर्णय लिए हैं जिनसे भारत देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ravi Brahmapuram

2 Comments

    • John Ferns

      YOU CAN’T CHANGE POLITICS WATCHING FROM A BALCONY: POPE FRANCIS
      AK Was Right In Forming AAP. I Am With AK From The Day One.
      GOD BLESS AK, THE HONEST PERSON.

      reply
    • John Ferns

      BJP IS NOT GOOD FOR INDIA & INDIANS!!!!!!!!!
      DEMONETISATION has destroyed the livelihood of Lower Class & Middle Class Indians!
      GST has destroyed the livelihood of Middle Class Indian Businessmen!
      EVM Manipulations has destroyed the Voting Rights of Higher, Lower & Middle Class Indians!

      reply

Leave a Comment






femdom-scat.com
femdom-mania.net